Saturday, July 20, 2019

हिना खान और प्रियंका चोपड़ा की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

कुछ दिनों पहले हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी पहली कान्स वॉक की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं, क्योंकि वह 72 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में 'रेड कार्पेट' पर चलने का सुनहरा मौका मिला था।
हिना खान ने प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन पर कांन्स फिल्म फेस्टिवल के अवसर ली गई सेल्फी शेयर करते हुए देसी गर्ल को जन्मदिन की बधाई दी। हिना ने अपने 'इंस्टाग्राम एकाउंट' पर सेल्फी शेयर करते हुए लिखा ," जन्मदिन मुबारक प्रियंका चोपड़ा।गर्ल फार गर्ल। इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा और हिना खान बहुत क्यूट लग रही हैं। हिना खान और प्रियंका की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

श्रीनगर में एक कार्यशाला में भाग लेने के बाद, 'हिना खान' ने कुछ अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग के लिए पहाड़ियों की ओर प्रस्थान किया, जिसका विवरण अभी तक ज्ञात नहीं है, और खाड़ी में लौटने के बाद, हिना विक्रम भट्ट की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी, जिसमें वह एक 'फैशन एडिटर' की भूमिका निभाएंगी।
जब भी हिना खान जिम में शूटिंग या 'वर्कआउट' नहीं कर रही होती हैं, तो वह अपने खाली समय में क्या करना पसंद करती हैं, स्नैपचैट फिल्टर के साथ अपने खूबसूरत और प्यारे चित्रों से अपने लाखों प्रशंसकों का मनोरंजन करती हैं। और आज, लग रहा है कि 'शूटिंग' से पहले वापस आने से पहले हिना खान के पास कुछ समय था और इसलिए, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक 'श्रृंखला' साझा की, जिसमें स्नैपचैट फिल्टर की कोशिश की गई थी। जहां एक फोटो में हिना एक 'स्टार कैप' पहने और फोटो के साथ नजर आ रही हैं।

No comments:

Post a Comment