Saturday, July 20, 2019

बॉलीवुड मूवी सुपर 30 ने 8 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की ज़बरदस्त कमाई

बॉक्स ऑफिस इंडिया : फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन की आनंद कुमार की भूमिका सिनेमाघरों में लोगों को खूब पसंद आ रही है। कमाई के मामले में फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है।
ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 लगातार सिनेमाघरों में अपना दमदार प्रदर्शन कर रही है।

फिल्म की कहानी सत्य घटना पर आधारित होने के कारण लोग इस फिल्म को देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। यह फिल्म बड़ी फिल्मों पर भी अपनी छाप छोड़ रही है। फिल्म की कहानी जितनी प्रेरक है उतनी चौंका देने वाली भी है।
रिलीज के साथ सबका दिल जीतने वाली फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन के किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म ने शुक्रवार को रिलीज के आठवें दिन 5.6 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म को आठ दिन में कमाई 80 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है। सुपर 30 केशानदार प्रदर्शन की वजह से ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म जल्दी ही 100 करोड़ की क्लब में शामिल हो जाएगी।

फिल्म में बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में ऋतिक रोशन के अभिनय की खूब तारीफ हो रही है। इसके अलावा अभिनेत्री मृणाल ठाकुर का अभिनय भी दर्शकों को खूब लुभा रहा है।
बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर बनी फिल्म सुपर 30 युवा वर्ग के लिए काफी प्रेरणादायक है। फिल्म को बिहार के बाद राजस्थान में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फिल्म को देखने के बाद ट्विटर पर इसके कर मुक्त करने की घोषणा की। उन्होंने इस फिल्म को युवा वर्ग के लिए प्रेरणादायक बताया

No comments:

Post a Comment