Saturday, July 20, 2019

कटरीना कैफ की खूबसूरत फोटो का बॉलीवुड डायरेक्टर ने बनाया मेमे,मिला ये जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ इन दिनों मैक्सिको में छुट्टियां मना रही है। छुट्टियों के दौरान कटरीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। कैफ अपने हॉलीडे के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।
कल कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर मैक्सिको की सड़कों पर घूमते हुए एक फोटो शेयर की थी। ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। कटरीना कैफ फोटो में इतनी खूबसूरत लग रही है कि बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन भी इस कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए थे। ऋतिक ने कटरीना की फोटो पर कमेंट करते हुए 'खूबसूरत' लिखा था।
कटरीना कैफ की इसी फोटो को लेकर बॉलीवुड निर्देशक अनुराग बसु ने एक मीम शेयर किया। उनका यह मीम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल मीम पर कटरीना कैफ ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा ," केवल आप कर सकते हैं। "
डायरेक्टर अनुराग बसु ने कटरीना कैफ की फोटो को लेकर उसे 'पॉल' और 'रिंगो' के साथ जोड़ दिया। इस मीम में जहां एक तरफ से एक्ट्रेस रोड क्रॉस कर रही थीं तो वहीं दूसरी तरफ से पॉल और रिंगो आते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को हुए डायरेक्टर ने लिखा, " पॉल और 'रिंगो' भी तुमसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं कैट। " बसु का यह मीम काफी हद तक सही भी लग रहा था क्योंकि कटरीना की इस फोटो ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रखा था। जिस पर कटरीना कैफ ने जवाब देते हुए लिखा ,"आप बहुत मजाकिया हैं दादा। "

No comments:

Post a Comment