Sunday, March 31, 2019

कल तक राम मंदिर बनाने के नाम पर वोट मांगने वाले आज भगवान राम को ही भूल गये : योगेशवर शर्मा

सत्ता पाने के लिए यह पार्टी किसी भी हद तक गिर सकती है, यही वजह है कि अब जब उसे लग रहा है कि रामजी के नाम पर भी उन्हें वोट नहीं मिलने वाले तो वह अब राम मंदिर बनाने का मुद्दा छोडक़र देश के वीर सैनिकों के काम काज और उनकी शहादत पर भी राजनीति कर रही है। 




पंचकूला, 23 मार्च। आम आदमी पार्टी अंबाला लोकसभा के अध्यक्ष एवं जिला पंचकूला के अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा का कहना है कि कल तक राम मंदिर के नाम पर राजनीति करने वाली भारतीय जनता पार्टी से बड़ी धोखेबाज, स्वार्थी, और देश विरोधी पार्टी इस देश में कोई और नहीं है। वह आज अपने आवास पर आम आदमी पार्टी अंबाला लोकसभा  हल्के के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन शशि महल, त्यागी मार्के ट जगाधरी रोड़ यमुनागनर में 2 अप्रैल को होने वाली बैठक की तैयारियों संबंधी अपने आवास पर बुलाई गई हल्के के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे।  उन्होंने बताया कि इस बैठक की अध्यक्षता आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद करेंगे। बैठक में यमुनागनर में होने वाले पदाधिकारी कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर विचार विमर्श किया गया व कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां लगाई गई। 

इस अवसर पर नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सत्ता पाने के लिए यह पार्टी किसी भी हद तक गिर सकती है। यही वजह है कि अब जब उसे लग रहा है कि रामजी के नाम पर भी उन्हें वोट नहीं मिलने वाले तो वह अब राम मंदिर बनाने का मुद्दा छोडक़र देश के वीर सैनिकों के काम काज और उनकी शहादत पर भी राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि इससे ज्यादा बेशर्मी और क्या हो सकती है कि भाजपा ने पुलवामा के शहीदों और उसके बाद सर्जीकल स्ट्राईक  के नाम पर भी वोट बटोरने का प्रयास किया है, हांलांकि इससे पहले भी सेना यह काम करती रही है,मगर किसी भी राजनीतिक दल ने इसका श्रेय लेने का प्रयास नहीं किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने यह काम इस लिए किया क्योंकि उसे इस बात का डर सताने लगा था कि उसके पांच साल के जुमलों, नोटबंदी और जीएसटी की मार से आहत लोग इस बार उन्हें सत्ता से उखाड़ फेंकेगे। इसी लिए उसने यह स्वांग रच उसका श्रेय लेने का प्रयास किया है। मगर देश व प्रदेश की जनता सब समझती है और उनके इस झांसे में आने वाली नहीं है। 

योगेश्वर ने कहा कि इस सम्मेलन से आम आदमी पार्टी  अंबाला लोकसभा हल्के के चुनाव का आगाज करेगी । इस सम्मेलन में बूथ इंचार्ज की नियुक्ति की जायेगी । आम आदमी पार्टी इस चुनाव में स्कूल, अस्पताल, किसानों, युवाओं, सैनिकों, मजदूरों, महिला सुरक्षा, बिजली पानी के मुद्दों पर चुनाव लडेगी । योगेशवर शर्मा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा ही जब देश की जनता सीमा पर युद्ध लडऩे की तैयारी कर रहे थे तो भारतीय जनता पार्टी के लोग  बूथ पर तैयारी कर रहे थे। जब देश की जनता सैनिको के सम्मान में सडक़ों पर थे तो भाजपा के लोग बाइक रैली कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा ही इस समय सबसे बड़ी देशद्रोही पार्टी है जो सैनिको के नाम पर राजनीति करती है। अंबाला लोकसभा एवं जिला पंचकूला अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा ने आगे कहा कि भाजपा ने सत्ता में रहते हुए सिर्फ काण्ड किये है और हम उसके द्वारा किये गये इन कांडों को जनता तक लेकर जायेंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह से पिछले साढ़े चार सालों में प्रदेश के भाई चारे का नाश कर दिया, लोग न तो अपनी बेटी को बचा पा रहे है न ही पढ़ा पा रहे हैं, खुद को चौंकीदार कहने वाले भाजपा नेता चौकीदार नहीं कमिशनखोर बने हुए हैं । उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के ये झूठे चौकीदार यमुना का  रेत खा गये, अरावली खा गये , खदान खा गये , प्रदेश का भाईचारा खा गये।  

शर्मा  ने आगे कहा कि जब आम आदमी पार्टी दिल्ली में सस्ती बिजली , फ्री पानी , प्राइवेट स्कूलों से बेहतर सरकारी स्कूल, अच्छे सरकारी अस्पताल, मोहल्ला क्लिनिक, फ्री दवाइयां व टेस्ट , गरीबों का प्राइवेट हॉस्पिटल में फ्री इलाज , शहीद जवान के परिवार को देश में सबसे ज्यादा 1 करोड़ की आर्थिक मदद, किसान को फसल बर्बादी पर 20 हजार रूपये एकड़ मुआवजा दे सकती है तो भाजपा ऐसा क्यों नहीं करती। उन्होंने कहा कि सिर्फ नारों से जनता का पेट नहीं भरता है , लोगों को रोटी चाहिए , रोजगार चाहिए । आम आदमी पार्टी अंबाला लोकसभा के अध्यक्ष एवं जिला पंचकूला के अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा ने कहा कि भाजपा से प्रदेश को बचाना जरूरी है इसके लिए जनता को जुमलों की झूठ से बाहर निकालना होगा। बैठक में आप पंचकूला के प्रधान सुशील  मैहता, पंचकूला व्यापार प्रकोष्ठ के प्रधान सुरेंद्र राठी जिला सचिव बिट्टू सदाना, कालका प्रधान ईश्वर सिंह कालका के संगठन मंत्री परवीन हुड़ा, विकास शर्मा, आर्य ,मनप्रीत ङ्क्षसह व सन्नी ने भी अपने विचार रखे।

No comments:

Post a Comment