Friday, May 3, 2019

बीजेपी सांसद रत्न लाल कटारिया ने अगर 5 साल में कुछ काम किया होता तो आज चौतरफा विरोध न होता:शर्मा


भाजपा ने विकास कार्य करवाने की बजाये जातिवाद और क्षेत्रवाद का जहर घोला: भाग सिंह दमदमा
गठबंधन उम्मीदवार पृ़थ्वी सिंह  का चुनाव कार्यालय खोला गया

पंचकूला,3 मई। आम आदमी पार्टी एवं जननायक जनता पार्टी के अंबाला लोकसभा हल्के से सांझे उम्मीदवार पृथ्वी सिंह  के लिए पिंजौर में चुनाव कार्यालय खोल दिया गया है। आम आदमी पार्टी अंबाला लोकसभा के अध्यक्ष एवं जिला पंचकूला के अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा तथा जननायक जनता  पार्टी पंचकूला के जिला अध्यक्ष  भाग सिंह दमदमा ने संयुक्त रुप से पिंजौर में धारामंडल के निकट बाजार में खोले गये इस चुनाव कार्यालय का रिबन काट कर उदघाटन किया। इस अवसर पर दोनों ही दलों के भारी संख्या में कार्यकर्ता  तथा उम्मीदवार पृथ्वी ङ्क्षसह की पत्नी रंजीता सिंह भी मौजूद थे।
उद्घाटन के अवसर पर पत्रकारों से बात करते हुए योगेश्वर शर्मा ने कहा कि  आज भाजपा उम्मीदवार का चौतरफा विरोध हो रहा है। यह अच्छी बात है कि इलाके की जनता जागरुक है और सांसद रत्नलाल कटारिया को इस लिए लोगों के विरोध का जगह जगह सामना करना पड़ रहा हैै,क्योंकि उन्होंने बीते पांच साल में इलाके में लोगों के काम करना तो दूर अपनी शक्ल तक नहीं दिखाई। इसी लिए जनता अपना गुस्सा सही वक्त पर दिखा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता को अपना पिछला चुनाव घोषणापत्र भी आम जनता के बीच पढऩा चाहिए तथा बताना चाहिए कि उन्होंने जो पिछले चुनाव के दौरान उनसे वायदे किए थे उनमें से कितने वायदे पूरे हुए और कितने नहीं हुए। उन्होंने कहा कि भाजपा अपना एक भी चुनावी वायदा पूरा नहीं कर पाई है। उन्होंने कहा कि आप और जजपा दिल्ली में आप सरकार द्वारा करवकाये गये विकास कार्यों का हवाला देकर यहां भी वोट मांगेगी,क्योंकि आप ने दिल्ली में जो जो वायदे किये थे, उनमें से अधिकांश को पूरा किया और जो वायदे पूरे नहीं हो पाये वे केंद्र की भाजपा सरकार के विरोध के चलते पूरे नहीं हो पाये। उन्होंने कहा कि आप यहां भी बिजली,पानी स्वास्थ्य और शिक्षा जैसे मुद्दों पर बात कर रही है,जिस पर हरियाणा में कोई काम नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि चुनाव कार्यालय खोलने से पहले भी दोनों दलों के नेता मिलकर आम जन तक पहुंच कर गठबंधन उम्मीदवार के लिए वोट मांग रहे थे, अब कार्यालय खुल जोने के बाद इसमें और तेजी आएगी।
पत्रकारों से बात करते हुए जजपा जिलाध्यक्ष भाग सिंह दमदमा ने कहा कि पिछले पांच सालों में इलाके की विधायक लतिका शर्मा ने क्षेत्र में कोई विकास कार्य नहीं करवाया उल्टे इलाके की जनता की आवाज को दबाने का प्रयास किया गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा हो या कांग्रेस दोनों ने ही इस इलाके के लोगों के साथ सिर्फ छल किया है। उन्होंने कहा कि दोनों ही पार्टियों के उम्मीदवारों ने समय समय पर यहां के लोगों से वोट लेने के बाद पांच पांच साल तक उनका उत्पीडिऩ ही किया है। जहां कुमारी शैलजा केंद्र में मंत्री रहते हुए एक भी बड़ा प्रोजैक्ट यहां नहीं ला पाई, वहीं कटारिया और लतिका शर्मा ने यहां के लोगों की जीवन रेखा एचएमटी को बर्बाद होने दिया और सैंकड़ों लोग जो इस पर निर्भर थे उनको बेरोजगार कर दिया। इसके इलावा भाजपा ने प्रदेश भर में पिछले पांच साल में जातिवाद क्षेत्रवाद का जहर घोलने का काम किया है।  

आप के कालका के संगठनमंत्री परवीन हुड़ा ने कहा कि इस समय कालका के लोगों और आप व जजपा गठबंधन के कार्यकर्ताओं में भारी जोश है और सब मिलकर भाजपा को अब केंद्र व विधानसभा चुनावों के दौरान प्रदेश की सत्ता से बाहर फैंकने को तत्पर हैं। इस अवसर पर उनके साथ आप के दिल्ली के आए दीपांकर पांडे,अजय गौतम, कालका के संगठनमंत्री परवीन हुड़ा,पंचकूला व्यार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सुरेंद्र राठी, बिअ्टू सदाना,स्वर्ण सिंह,मनिंद्र सिंह, आर्य ङ्क्षसह, जजपा नेता सतिंद्र सिंह टोनी, हनी सिंह, मोहित,गुरदेव चरणिया,हरीशचंद्र,लाला बिल्ला,राजेंद्र चौधरी,लेखी,जजपा एससी सेले के जिला अध्यक्ष अमित सोनकर आदि भी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment