Wednesday, May 15, 2019

अंबाला लोकसभा हलके की समीक्षा बैठक हुई

पंचकूला,15 मई। आम आदमी पार्टी की अंबाला लोकसभा हलके की एक बैठक आज यहां इसके अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा के आवास हुई। 

बैठक में विशेष रुप से  हरियाणा के संगठनमंत्री ओम नारायण पंडित,सहसंगठनमंत्री शोयब आलम भाग लेने के लिए आए थे। बैठक में हाल ही में संपंन्न हुए लोकसभा चुनावों में अंबाला लोकसभा क्षेत्र की समीक्षा की गई। जिसमें बैठक में भाग लेने आए अन्य पदाधिकारियों ने चुनाव के दौरान क्या क्या कमियां रहीं और क्या खास रहा या क्या रह गया पर चर्चाकी गई। सभी ने खुलकर अपनी शिकायतें कीं और अपनी व गठबंधन की ओर से किये गये विशेष प्रयासों की जानकारी भी दी।

बैठक की जानकारी देते हुए अंबाला लोकसभा एवं जिला पंचकूला के अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा ने बताया कि सबकी बातें सुनने के बाद संगठनमंत्री ओम नारायण पंडित ने सभी को यह भरोसा दिया कि जो भी कमियां इस चुनाव के दौरान रह गई हैं, इसकी पूरी रिपोर्ट संगठन में शीर्ष  नेतृत्व तक पहुंचा दी जाएगी और आगे से ऐसी कमियां न रहे, इसका समाधान किया जाएगा।

शर्मा ने बताया कि बैठक में इस बात पर भी चर्चा की गई कि हरियाणा में गइबंधन का प्रदर्शन उम्मीद से कहीं ज्यादा बेहतर रहा है और परिणाम भी काफी हद तक सकारात्मक रहेंगे। पार्टी अब और ज्यादा मेहनत कर संगठन  को मजबूती प्रदान करेगी। इस अवसर पर पार्टी के सह संगठन सचिव अजय गौतम,अंबाला के जिला प्रधान अभय सैनी,,हरजीत ढींढ़सा,सुरेंद्र राठी,सुशील मैहता,प्रवीण हुड़ा, बिट्टू सदाना,अनिल प्रजापति,रजनीश, दविंद्र कौड़ा, बलदेव सिंह, स्वर्णपाल सिंह, मायाराम,जसबीर संदीप,आर्य सिंह, मनप्रीत ङ्क्षसह,सनी एवं अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment